कोराना वारियर्स : बाबा की नगरी काशी में ये पुलिसवाले बने ‘देवदूत’

पोलटॉक ऐसे कोरोना वारियर्स को सलाम करता है. और इन्हें ऐसे ही काम करने की शुभकामनाये भी देता है.

0
1159

जरुरत मंद को अनाज देते हुए अजय यादव , चौकी इंचार्ज लहरतारा

देश में लॉकडाउन (lockdown) है. सरकार अपने स्तर पर इनसभी का ध्यान रख रही है. ताकि कोई भी जरूरतमंद देश में भूखा न सो जाए. किसी की दवा न रुक जाए . इन सभी बातों का ध्यान रखा जा रहा है. सभी इस कार्य में लगे हैं. आइये बात करते हैं उत्तरप्रदेश पुलिस की. जहां पर पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ काम कर रही है. आपको ले चलते हैं मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में. जो बाबा भोले की नगरी है. योगी की पुलिस बाबा की नगरी में जरुरमदों के लिए देवदूत से कम नहीं है. उनका पूरा ख्याल रख रही है. बच्चे से लेकर बड़ो तक सभी इनकी निगरानी में हैं. किसी को परेशान नहीं होने दिया जा रहा है. ये हैं कोरोना वारियर्स. इनपर देश को नाज है.

बच्चों को भोजन देते पुलिस वाले.

इन देवदूतों को सलाम

पुलिस अपनी सामान्य ड्यूटी निभा रही है. साथ ही साथ उन कामों को भी कर रही है जो मानवीय पहलू के दायरे में आते है. सबसे पहले चौकी इंचार्ज लहरतारा अजय यादव की बात करते हैं. जो पूरी तरह से सुरक्षित तरीके से जरूरतमंदों को भोजन मुहैया करा रहे हैं. इनके साथ ही साथ कई और पुलिस वाले इसी कार्य को कर रहे हैं. जो जरूरतमंद के लिए देवदूत और फरिश्ते से कम नहीं है.

बच्ची को राहत सामग्री देते हुए अजय यादव.

राघवेंद्र बहादुर सिंह डीएलडब्लू चौकी प्रभारी, रामप्रवेश चौकी प्रभारी मंडुवाडीह कस्बा और अमित यादव थाना सिगरा काम कर रहे हैं. इस समय ये लोग जरूरतमंद के लिए देव दूत से कम नहीं है. कोई भूखा न सोये इसे इन लोगों ने अभियान बना लिया है. इसे पहली प्राथमिकता के तौर पर ये कर रहे हैं. इनके साथ प्रशासन भी लगा है. यूपी पुलिस के इस कार्य की चर्चा हर जगह हो रही है. अभी तक वाराणसी से कोई शिकायत नहीं आ पाई है. वाराणसी वाले इन्ही के सहयोग से पीएम की बात का पूरा पालन कर पा रहे हैं. पोलटॉक ऐसे कोरोना वारियर्स को सलाम करता है. और इन्हें ऐसे ही काम करने की शुभकामनाये भी देता है.


Leave a Reply