आकाशीय बिजली से मरने वालों लोगों के परिजनों को सरकार तुरंत दे राहत

उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों आकाशीय बिजली से कई लोगों की मौत हो गई थी. जिसमें रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने आकाशीय बिजली से प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में हताहत हुए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। गुप्ता ने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता की राशि दोगुनी की जाए एवं उनकी हरसंभव मदद की जाए।

0
578
आकाशीय बिजली |
आकाशीय बिजली |

  • आरपीआई (ए) के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने दुःख
  • सरकार से आर्थिक सहायता दोगुनी एवं हरसंभव मदद करने की मांग

पोलटॉक नेटवर्क | लखनऊ

उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों आकाशीय बिजली से कई लोगों की मौत हो गई थी. जिसमें रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने आकाशीय बिजली से प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में हताहत हुए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया।

आत्मनिर्भरवीर : मोहम्मद अली फतह ने आंवले की बागवानी से बदली दी सैकड़ों किसानों की जिन्दगी

उन्होंने मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। गुप्ता ने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता की राशि दोगुनी की जाए एवं उनकी हरसंभव मदद की जाए। पवन भाई गुप्ता ने कहा कि कोरोना के चलते किसान, मजदूर वर्ग आर्थिक बदहाली से जूझ रहा है। ऐसे में आकाशीय बिजली जैसी प्राकृतिक आपदाएं उनके जीवन के सामने और समस्याएं खड़ी कर रही हैं। ऐसे में राज्य सरकार को आर्थिक सहयोग को 4 लाख से बढ़ाकर दोगुना कर देना चाहिए।

नेता कितने सोशल : अखिलेश यादव से इस मामले में बहुत पीछे हैं योगी आदित्यनाथ और मायावती !

इसके अलावा पीड़ितों की हरसंभव मदद की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जनपद देवरिया, कुशीनगर, फतेहपुर, बाराबंकी, अम्बेडकरनगर, उन्नाव, प्रयागराज तथा बलरामपुर में आकाशीय बिजली से हुई जनहानि बेहद दुःखद है। इन कठिन परिस्थितियों में आरपीआई (ए) हर तरह से हताहत लोगों के परिजनों के साथ है।

बड़ी पहल : केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPF) की कैंटीनों पर अब सिर्फ स्वदेशी उत्पादों की ही बिक्री होगी : अमित शाह


Leave a Reply