विकास दुबे एक निशान की वजह से पकड़ा गया ! मंदिर की सुरक्षा अधिकारी ने सुनाई पूरी कहानी !

विकास दुबे ( vikasdubeyarrestedmahakalmandirujjain ) की कई दिनों से यूपी पुलिस को तलाश थी. लेकिन वो हाथ नहीं आ रहा था. जब उसकी गिरफ्तारी मध्यप्रदेश के उज्जैन से हुई तो कई सारे सवाल भी उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसने यहाँ (मन्दिर में ) भी चकमा देकर भागने का प्रयास किया. इसने मंदिर में क्या-क्या किया ? महाकाल मंदिर की सुरक्षा अधिकारी रूबी यादव ने 'आजतक' से कई बातों का खुलासा किया है. आइए जनाते हैं उन्होंने क्या बातें बताई है.

0
977
उज्जैन मंदिर परिसर में बैठा हुआ विकास दुबे.
उज्जैन मंदिर परिसर में बैठा हुआ विकास दुबे.

  • मंदिर में परिसर में वह खुलेआम घूम रहा था !
  • उसने बदल रखा था अपना हुलिया !
  • विकास दूबे पलता दिख रहा था और चश्मा भी पहना था 

पोलटॉक नेटवर्क | भोपाल

विकास दुबे ( vikasdubeyarrestedmahakalmandirujjain ) की कई दिनों से यूपी पुलिस को तलाश थी. लेकिन वो हाथ नहीं आ रहा था. जब उसकी गिरफ्तारी मध्यप्रदेश के उज्जैन से हुई तो कई सारे सवाल भी उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसने यहाँ (मन्दिर में ) भी चकमा देकर भागने का प्रयास किया. इसने मंदिर में क्या-क्या किया ? महाकाल मंदिर की सुरक्षा अधिकारी रूबी यादव ने ‘आजतक’ से कई बातों का खुलासा किया है. आइए जनाते हैं उन्होंने क्या बातें बताई है.

पोलटॉक विशेष : 40 साल पहले जब पूरा थाना ही शहीद हो गया था !

हुलिया समझने में हुई दिक्कत

विकास दुबे (vikas dubye)  की जो फोटो हर जगह थी उससे इसकी हुलिया मिल नहीं रही थी. यह चश्मा और मास्क भी पहन रखा था. जिससे मंदिर की सुरक्षा अधिकारी रूबी यादव को उसे समझ पाने में मुश्किल हुई.उन्होंने जैसा कि आजतक को बताया कि फिर मैंने अपने सिक्युरिटी गार्ड से फोटो भेजने के लिए कहा, जो फोटो मेरे पास आई, उसमें उसका हुलिया बदला हुआ था. उसने बाल छोटे करा रखे थे, चश्मा और मास्क लगा रखा था और वो दुबला लग रहा था. हुलिया देखकर उसकी पहचान कर पाना मुश्किल लग रहा था. मैंने अपनी टीम को वॉच करने को कहा जितनी देर में उसने दर्शन किए, उतनी देर में मैंने गूगल कर उसकी तस्वीर खंगाल ली. गूगल सर्च में वांटेड फोटो में उसके सिर पर चोट का निशान था. मेरे गार्ड ने जो फोटो भेजा, उसे फिर मैंने जूम करके देखा तो उसके माथे पर चोट का निशान था. इसके बाद मैं कन्फर्म हो गई कि ये विकास दुबे है, लेकिन मैंने ये बात अपनी टीम से शेयर नहीं की, ताकि कोई पैनिक ना हो.

Vikas Dubey अपराधी से ऐसे बन गया माननीय ! और 20 साल से कर रहा अपराध !

लगता है इसीलिए वो बचता गया

इसकी वर्तमान हुलिया और पुरानी तस्वीर में बड़ा अंतर दिख रहा है. लगता है इसीलिये वो बचता गया. लेकिन मध्यप्रदेश के उज्जैन मंदिर की सुरक्षा अधिकारी रूबी यादव् ने वीरता का परिचय दिया है. जिनकी वजह से आज विकास दुबे गिरफ्त में आया. और लोग राहत की सांस ले रहे हैं. वहीँ लोग पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं. मगर अभी कई खुलासे बाकी है.


Leave a Reply