विस्तारा एयरलाइंस की दिल्ली आ रही फ्लाइट में भयावह अनुभव, पत्रकार ने सुनाई आपबीती

जिन्होंने अपने अनुभव हमसे साझा किए हैं। संदीप अमर वरिष्ठ पत्रकार हैं और प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों में वरिष्ठ पदों पर काम कर चुके हैं। संदीप ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि "हमारी फ्लाइट रनवे के काफी करीब आ चुकी थी और लैंड होने ही वाली थी कि तभी फ्लाइट के क्रू ने अंतिम क्षणों में लैंडिंग रोक दी। फ्लाइट दोबारा उड़ान भरने लगी।

0
1174
vistara airlines
vistara airlines

  • विस्तारा एयरलाइंस फ्लाइट में यात्रियों को काफी भयावह अनुभव, खुद सुनिए यात्री की बातें
  • फ्लाइट नंबर-UK 836 ने चेन्नई से दिल्ली के लिए उड़ान भरी लेकिन काफी टर्बूलेंस महसूस हुआ

पोल टॉक नेटवर्क | नई दिल्ली

विस्तारा एयरलाइंस की आज दिल्ली आ रही फ्लाइट में यात्रियों को काफी भयावह अनुभव हुए। ये फ्लाइट चेन्नई से दिल्ली आ रही थी। यात्रियों में पत्रकार संदीप अमर भी शामिल थे। जिन्होंने अपने अनुभव हमसे साझा किए हैं। संदीप अमर वरिष्ठ पत्रकार हैं और प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों में वरिष्ठ पदों पर काम कर चुके हैं। संदीप ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि “हमारी फ्लाइट रनवे के काफी करीब आ चुकी थी और लैंड होने ही वाली थी कि तभी फ्लाइट के क्रू ने अंतिम क्षणों में लैंडिंग रोक दी। फ्लाइट दोबारा उड़ान भरने लगी।

फ्लाइट नंबर – UK 836 ने चेन्नई से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन यात्रा के दौरान ही हवा में काफी टर्बूलेंस महसूस हुआ। इतना ही नहीं इसे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर उतरना था जिसे बिना कोई विशेष कारण बताएं रद्द कर दिया गया. उन्होंने आगे बताया कि कि हमारा प्लेन ग्राउंड के काफी करीब आ चुका था और उसके बाद अचानक ना जाने क्यों लैंडिंग रद्द कर दी गई और प्लेन दोबारा उड़ान भरने लगा। ग्राउंड के इतना करीब जाने के बाद अचानक प्लेन का उड़ान भरने लगना मेरे सहित कई पैसेंजर्स के लिए काफी खतरनाक अनुभव था।

बकौल संदीप, “उसके बाद पायलट ने घोषणा की, कि लैंडिंग रद्द कर दी गई है और हम 10 मिनट बाद दोबारा लैंड करने की कोशिश करेंगे। इस अनुभव के बाद जब कई पैसेंजर्स ने क्रू से इस बारे में अधिक जानकारी लेने की कोशिश की तो उनकी बात पर कोई विशेष ध्यान नहीं दिया गया और क्रू ने सामान्य घटना बताकर इसे टालने की कोशिश की”।

इस पूरे मामले पर एयरलाइन का स्पष्टीकरण आना अभी भी बाकी है। विस्तारा की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार उपरोक्त फ्लाइट की लैंडिंग में करीब आधे घंटे की देरी हुई। इसे दोपहर 1:55 पर लैंड करना था जबकि इसका वास्तविक लैंडिंग टाइम दोपहर 2:40 रहा।


Leave a Reply