किसानों और गरीबों के मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरेंगे : यज्ञेन्दु

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव 2022 (up vidhan sabha chunav 2022)  को लेकर तैयारी शुरू होने लगी है. इसी कड़ी में सभी दलों नये सदस्यों को जोड़ने और पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं. पूर्वांचल क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के ब्राहमण भाईचारा समित संयोजक रह चुके यग्गेंदु पाण्डेय ने सैकड़ों लोगो के साथ राष्ट्रीय लोकदल को ज्वाइन किया है. लखनऊ रालोद के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्र ने पाण्डे को रालोद की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर रालोद के प्रमुख पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.

0
557
रालोद नेता यग्गेंदु पाण्डेय .
रालोद नेता यग्गेंदु पाण्डेय .

  • बसपा के ब्राह्मण भाईचारा समित संयोजक रहे यज्ञेन्दु ने रालोद ज्वाइन किया
  • यूपी के 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर रालोद ने शुरू की तैयारी

पोल टॉक नेटवर्क | लखनऊ

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव 2022 (up vidhan sabha chunav 2022)  को लेकर तैयारी शुरू होने लगी है. इसी कड़ी में सभी दलों नये सदस्यों को जोड़ने और पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं. पूर्वांचल क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के ब्राहमण भाईचारा समित संयोजक रह चुके यज्ञेन्दु पाण्डेय ने सैकड़ों लोगो के साथ राष्ट्रीय लोकदल को ज्वाइन किया है. लखनऊ रालोद के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्र ने यज्ञेन्दु पाण्डे को रालोद की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर रालोद के प्रमुख पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.

पीएम बनते-बनते रह गये थे प्रणब दा ! बना लिए थे अलग दल ! बाद में राष्ट्रपति बने ! बड़ी रोचक है कहानी !

प्रशासन को ज्ञापन सौपेंगे

रालोद नेता यज्ञेन्दु पाण्डेय ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश मे बिगड़ती कानून-व्यवस्था चिंताजनक है. यूरिया की कमी, किसानों पर हो रहे अत्याचार व गन्ना व फसलों का उचित मूल्य ना मिलना, ये प्रमुख मुद्दे है. जिस पर राष्ट्रीय लोकदल के कार्यक्रम अब सड़कों पर उतरेंगे और प्रशासन को ज्ञापन सौपेंगे।

लखनऊ में रालोद ज्वाइन करते हुए यग्गेंदु पाण्डेय .
लखनऊ में रालोद ज्वाइन करते हुए यग्गेंदु पाण्डेय  व अन्य नेता  .

Bihar Assembly election 2020 : वैशाली जिले की हाजीपुर और लालगंज सीट पर किसका होगा कब्जा !

2005 में बसपा से सामाजिक सेवा शुरू किया तब भी पूर्वांचल के ज्यादा तर जिलो का भ्रमण किया था..तब भी मेरा मुद्दा और लड़ाई किसानों और गरीब पिछड़ो को न्याय दिलाना था. और लगातार मुद्दों को उठाया.पूर्वांचल क्षेत्र के बहुजन समाज पार्टी के ब्राहमण भाईचारा समित संयोजक रह चुके यज्ञेन्दु पाण्डेय उर्फ लकी ने अपनी प्राथमिकता दोहराई है. राजस्थान के सभी जिलों में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज

वर्ष २०१७ का विधान सभा चुनाव सपा और रालोद ने अलग अलग लड़ा था लेकिन इस बार चर्चा है कि रालोद और सपा मिलकर चुनाव लड़ेंगे. ऐसे में यह तैयारी शुरू हो रही है.


Leave a Reply