Home चुनाव उत्तर प्रदेश तो क्या फिल्मसिटी के लिए UP के कुछ नामचीन कलाकारों को नजरअंदाज...

तो क्या फिल्मसिटी के लिए UP के कुछ नामचीन कलाकारों को नजरअंदाज कर रही योगी सरकार !


  • यूपी के कुछ कलाकारों ने रखी बैठक, करेंगे मुद्दों पर चर्चा 
  • यूपी फिल्मसिटी में अपनी भूमिका को लेकर कलाकार हुए फ़िक्रमंद 

संतोष कुमार पांडेय | लखनऊ

उत्तर प्रदेश में फिल्मसिटी (filmcity) के निर्माण से पहले ही विवाद खड़ा होने लगा है. बात यही हो रही है कि क्या यहाँ पर केवल यूपी के ही कलाकार काम करेंगे या बाहर के भी आयेगे ? लेकिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath ) की अभी तक फिल्म सिटी को लेकर जितनी बार बैठक हुई उसमें यूपी के कलाकार कम दिखे. तो क्या फिल्मसिटी के लिए UP के कुछ नामचीन कलाकारों को नजरअंदाज कर रही योगी सरकार ! इसी मुद्दे पर अब मशहूर एक्टर संदीप यादव (sandeep yadav)  ने एक पहल की है. पढिये संदीप यादव ने क्या लिखा है.

उत्तरप्रदेश/ लखनऊ के सभी कलाकारों के ध्यानार्थ।

उत्तर प्रदेश में फ़िल्म सिटी बनाने की घोषणा हो चुकी है और लगातार इस दिशा में शासन द्वारा काम हो रहा है, इस संबंध में मुम्बई के प्रोड्यूसर्स से भी कई बार सम्बंधित विभाग व अधिकारी मीटिंग कर चुके हैं। लेकिन लखनऊ या उत्तर प्रदेश के स्थानीय कलाकारों से किसी भी प्रकार की कोई मीटिंग नहीं हुई (मेरे संज्ञान में नहीं है,आप के संज्ञान में हो तो कृपया बताएं) जबकि हम लखनऊ/उत्तर प्रदेश के कलाकार लगातार अपनी प्रतिभा से यहाँ बनने वाली फिल्मों/वेब सीरीज़ में अपना अमूल्य योगदान दे रहे हैं।

तो मित्रों क्या आप को नहीं लगता कि फ़िल्म सिटी निर्माण/ फ़िल्म नीति में हम कलाकारों के सुझावों, अधिकारों,सुविधाओं, समस्यायों, फीस आदि को लेकर फ़िल्म बंधु विभाग या अन्य संबंधित विभाग/अधिकारी को हमसे भी मीटिंग करनी चाहिए। इसी बारे में बात करने के लिए कल शिरोज़ कैफ़े गोमती नगर में दोपहर 2 बजे हम सभी कलाकर यदि मिल सकें तो बेहतर होगा, जहाँ आप सभी कलाकार, अपने सुझाव, समस्याएं, शिकायतें आदि आपस में डिस्कस कर सकें और इस मीटिंग के बाद लिखित रूप से हम सभी के सुझाव (आपका नाम व हस्ताक्षर सहित) फ़िल्म बंधु/सूचना विभाग/संबंधित विभाग व अधिकारियों को मिलकर दिया जा सके।

ताकि फ़िल्म सिटी,फ़िल्म नीति आदि को लेकर भविष्य में होने वाली सरकारी मीटिंग्स व फैसलों में आपके सुझावों व अधिकारों को भी सम्मान मिले।  यदि आप भी इस विचार से सहमत हों तो कृपया कल रविवार दिनाँक 6 मिलने के लिए अपनी हाँ करें व अपने सुझाव कल की मीटिंग में ज़रूर रखें जो लोग उपस्थित न हो सकें वो इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में या इनबॉक्स में अपनी बात रखें।  धन्यवाद,

डॉ अनिल रस्तोगी, राकेश पांडेय, ज़िया अहमद खान, उदयवीर सिंह, रुपाली चन्द्रा, नवल शुक्ला,पुनीता अवस्थी,तूलिका बनर्जी, अजय सिंह, कपिल तिलहरी, अमित सिन्हा, अर्पित बाबा, अविनाश शुक्ला, परशुराम।
(पोस्ट से सहमत हों तो इस पोस्ट पर अपना नाम जोड़ें और अपनी वॉल पर शेयर करें)

मिलने का स्थान-शिरोज़ कैफ़े गोमतीनगर लखनऊ, दिनाँक 6 दिसम्बर, रविवार, समय दोपहर 2 बजे |


POLL TALK DESKhttps://polltalk.in/
पोल टॉक और PollTalk.In के सम्पादक संतोष कुमार पांडेय देश के कई शहरों में पत्रकारिता कर चुके हैं। ये शहर जो कार्यस्थल बने वाराणसी , लखनऊ, आगरा, देहरादून, नोएडा, जयपुर, बिहार, हैदराबाद, पानीपत, सतना में रहे हैं। इन संस्थानों में दी सेवाएं राजस्थान पत्रिका , दैनिक भास्कर, एग्रो भास्कर, हिन्दुस्थान, जनसन्देश न्यूज़ चैनल, जनसन्देश टाइम्स, ईटीवी भारत में कई वरिष्ठ पदों पर कार्य किये. राजनीति की सही जानकारी और कुछ रोचक इन्टरव्यू दिखाना प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Must Read

मणिपाल में मीडिया और जनसंचार में बनाएं अपना करियर

पत्रकारिता और जनसंचार के क्षेत्र में कई नई स्वर्णिम संभावनाएं पैनडैमिक के दौरान विश्वस्तर पर हेल्थ कम्युनिकेशन...

मीडिया सच दिखाए, मगर डराए नहीं : प्रो. भानावत

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी की मानसिक स्वास्थ्य पर मीडिया का प्रभाव विषयक वेबिनार पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर प्रोफेसर डॉ. संजीव भानावत ने कहा...

डिजिटल स्टैम्प से पकड़े जा रहे है अपराधी : प्रो त्रिवेणी सिंह

155260 पर ऑनलाइन फ्रॉड की तुरंत करें शिकायत अमित दुबे ने साइबर अपराध से बचने के बताएं...

YOUTH कांग्रेस कमेटी का विस्तार, आयुष भारद्वाज बने पहले संगठन महासचिव

युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी का किया गया विस्तार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की अनुमति से हुआ...

“जन सहायता दिवस” के रूप में मनाया गया राहुल गाँधी का जन्मदिन

राजस्थान के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर एवं राशन किट वितरण कार्यक्रम 1500 यूनिट रक्त एकत्रित...