प्रदेश युवा कांग्रेस ने “सेवा दिवस” के रुप में मनाया मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जन्मदिन

राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाया। प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोगरा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आदर्शों पर चलकर कांग्रेस पार्टी और प्रदेश की जनता की सदैव सेवा की है।

0
408
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जन्मदिन मनाते यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जन्मदिन मनाते यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता

  • प्रदेश के सभी 33 जिलों में रक्तदान शिविर, फल, भोजन, मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण कार्यक्रम

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर 

राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाया। प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोगरा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आदर्शों पर चलकर कांग्रेस पार्टी और प्रदेश की जनता की सदैव सेवा की है। जनहित को समर्पित मुख्यमंत्री के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना कर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोरोना से जूझ रही जनता के दुख-दर्द बांटने का अभिनव कार्य किया है।

जानकारी देते हुए मुख्य प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी आयुष भारद्वाज ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में ब्लड डोनेशन कैंप लगाए गए, युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुष्ठ आश्रमों एवं अस्पतालों में जाकर फलों का वितरण किया। इसके साथ ही श्रमिकों को भोजन के पैकेट्स दिए गए। भारद्वाज ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेशभर के युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संबंधित अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को जरूरी दवाइयां, मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया।

जयपुर में रक्तदान शिविर एवं टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन ग्रामीण जिलाध्यक्ष बंशीधर सैनी द्वारा महात्मा ज्योतिबा फुले राष्ट्रीय संस्थान, विद्याधर नगर किया गया, जिसमें 250 लोगों ने वैक्सीन लगवाई और 27 लोगों ने रक्तदान किया। वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष यशवीर शूरा ने शहर में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की।


Leave a Reply