युवा कांग्रेस ने राजस्थान के सभी 33 जिलों में विरोध-प्रदर्शन किया

देश में निरंतर बढ़ती महंगाई के विरोध में राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस ने राजस्थान के सभी 33 जिलों में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया।

0
33
बढ़ती मंगाई के विरोध में यूथ कांग्रेस ने किया विरोध
बढ़ती मंगाई के विरोध में यूथ कांग्रेस ने किया विरोध

  • यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोगरा ने की अगुवाई
  • प्रधानमंत्री चंद उद्योगपतियों के लिए कार्य कर रहे हैं : गणेश

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

देश में निरंतर बढ़ती महंगाई के विरोध में राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस ने राजस्थान (Rajasthan) के सभी 33 जिलों में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन की अगुवाई यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोगरा ने की. जयपुर (jaipur) में कलेक्ट्रेट सर्किल पर यह प्रदर्शन किया गया.

इस दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक गणेश घोगरा ने बताया कि केंद्र सरकार ने अपनी गलत आर्थिक नीतियों से आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है. प्रधानमंत्री देशवासियों के लिए काम करने की बजाए केवल चंद उद्योगपतियों के लिए कार्य कर रहे हैं। देश में जरूरत की वस्तुओं के दाम आज आसमान छू रहे हैं मगर इन सबसे बेफिक्र केंद्र सरकार के वरिष्ठ मंत्री सरकारी कामकाज को छोड़ चुनाव प्रचार में मशगूल हैं।

वहीँ इस दौरान राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव (संगठन) आयुष भारद्वाज ने बताया कि केंद्र सरकार की योजनाओं से आम जनता परेशान हो रही है। सरकार ने मंहगाई पर ध्यान नहीं दिया है। अगर सरकार ध्यान नहीं दिया गया तो आने वाले दिनों में और आंदोलन तेज किया जाएगा।


Leave a Reply