कोरोना मरीजों और उनके परिजनों के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस ने शुरू की ‘जनता रसोई’

कोरोना मरीजों एवं उनके परिजनों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को बनीपार्क स्तिथ प्रदेश मुख्यालय पर 'जनता रसोई' का शुभारंभ किया।

0
404
जयपुर में जनता रसोई की शुरुआत
जयपुर में जनता रसोई की शुरुआत

  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा “कोई भूका ना सोए” को आगे बढ़ाते हुए को खाना उपलब्ध करवाने का लिया संकल्प

पोल टॉक नेटवर्क | जयपुर

कोरोना मरीजों (CORONA VIRUS ) एवं उनके परिजनों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को बनीपार्क स्तिथ प्रदेश मुख्यालय पर ‘जनता रसोई’ का शुभारंभ किया। जानकारी देते हुए प्रदेश युवा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी आयुष भारद्वाज ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, प्रदेश प्रभारी डॉ. पलक वर्मा एवं प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोगरा के निर्देश पर आज 251 भोजन पैकिटों से प्रारंभ यह रसोई मांग के अनुरूप अपना विस्तार करेगी। भारद्वाज ने बताया की इस रसोई के माध्यम से विशेषकर कोरोना पीड़ितों के परिजनों को भोजन उपलब्ध करवाया जाएगा।

प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष यशवीर शूरा ने कहा कि जल्दी ही सभी जिला मुख्यालयों पर भी इसी प्रकार से जनता रसोई शुरू की जाएगी, जिसका संचालन कोरोना काल खत्म होने तक किया जाएगा।

उक्त कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष यशवीर शूरा, सोशल मीडिया प्रभारी सतवीर आलोरिया, महासचिव जगमोहन मीणा, सचिव राहुल खान, जयपुर शहर जिलाध्यक्ष सुनील सिंघानिया, ग्रामीण जिलाध्यक्ष बंशीधर सैनी, टीपू सुल्तान, सुरेश कुमावत, छगनलाल कुलदीप, शंकर चौधरी उपस्थित रहे।


Leave a Reply