ABOUT US

भारत में मीडिया के सभी माध्यम मजबूती से अपना काम कर रहे हैं. तो ऐसे में पोल टॉक की क्यों जरूरत है? पहले से ही कई वेबसाइट और यू ट्यूब चैनेल चल रहे हैं. दरअसल, पोलटॉक आपको राजनीतिक घटनाक्रम और खबरों से अवगत कराने के लिए वजूद में आया है. यहाँ पर किसी दल या किसी संस्था से प्रभावित ख़बरें न तो दिखाई जायेगी और न ही ऐसा कोई प्रयास होगा. सच और स्म्भावनाओं को तलाशती खबरें और जानकारियां आपको दी जायेगी. तो ऐसे में आपको पोलटॉक की जरुरत पड़ेगी और हमें आपके सहयोग की लगातार जरूरत रहेगी.

सम्पादक के बारे में

पत्राकरिता में पोस्ट ग्रेजुएट होने के बाद से कई राज्यों में काम किया. नोएडा के प्रमुख चैनेल में इंटर्नशिप करने के बाद उत्तराखंड में हिदुस्थान समाचार एजेंसी में कार्य किया. उसके बाद लखनऊ, वाराणसी में जनसन्देश टाइम्स में डेस्क पर कुछ वर्षों तक कार्य करने का अवसर मिला. मध्यप्रदेश के सतना जिले में भी कुछ वर्ष पत्रकारिता करने का अवसर रहा. हरियाणा में दैनिक भास्कर के एग्रो भास्कर में कार्य किया है. राजस्थान पत्रिका के जयपुर, लखनऊ और आगरा में काम किया. हैदराबाद में स्थिति रामोजीराव फिल्म सिटी में ईटीवी भारत में रहने का अवसर रहा. दैनिक भास्कर बिहार के मुजफ्फरपुर में कुछ वर्ष तक कार्य किया है. मगर 12 सालों में किसी भी संस्थान में वो सुचिता और सच्चाई नहीं मिली जिसके लिए हम पत्रकारिता करने निकले थे. जिसके तहत उसी सुचिता और सच्चाई को आगे बढाने के लिए पोलटॉक का यूट्यूब चैनल और पोलटॉक.इन का संचालन कर रहा हूँ.

सलाहकार संपादक

पोलटॉक/polltalk.in के सलाहकार सम्पादक (अवैतनिक) हैं शरद त्रिपाठी. जो नेहरु युवा केंद्र अजमेर के डिस्ट्रिक्ट यूथ कोऑर्डिनेटर हैं. वो लगातार पोलटॉक को अपना अमूल्य सलाह दे रहे हैं.

लखनऊ संवाददाता

पोल टॉक यू ट्यूब और polltalk.in के लिए यज्ञेन्दु पांडेय लखनऊ की खबरें कवर करेंगे. जो कई वर्षों से मीडिया क्षेत्र में काम कर रहे हैं.

संरक्षक के बारे में

PollTalk.IN वेबसाइट के संरक्षक हैं दिवाकर श्री. जो उत्तराखंड के हरिद्वार में रहते हैं. ये सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं. अभी ये राष्ट्रीय महासचिव है अखिल भारतीय सद्भावना समिति के.

पोल टॉक को डोनेट करें

Account 1911220821856178
Ifc : Aubl 0002208
Ausmall finance bank
Santosh kumar pandey
PAY TM : 8225922565

Our Social Links-
Subscribe: https://www.youtube.com/polltalk
Facebook: https://www.facebook.com/PollTalkYT
Twitter: https://twitter.com/poll_talk
https://talkingpol.blogspot.com/
Email –  [email protected]