फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं किसी भी इंडस्ट्री में महिलाओंं के साथ उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं : रवि किशन

गोरखपुर के सांसद रवि किशन (ravi kishan) ने संसद में बोलते हुए महिलाओंं के साथ हो रही सौदेबजी पर शख्त कानून बनाने की माँग की। उन्होंने कहा कि जैसा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने कहा था 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' इससे मेरे भारत में समस्त बेटियां, मेरी भी बेटी और मै भी पिता हूँ उनमें एक बल आया एक शक्ति आई।

0
341
ravi kishan mp bjp
ravi kishan mp bjp

  • ऐसा कानून बने कि कोई यह कहकर बेटियों के साथ सौदा न करें कि मै तेरी लाइफ बना दूँगा।
  • मै भी पिता हूँ मेरी भी बेटी है, गलत के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी

पोल टॉक नेटवर्क | दिल्ली 

गोरखपुर के सांसद रवि किशन (ravi kishan) ने संसद में बोलते हुए महिलाओंं के साथ हो रही सौदेबजी पर शख्त कानून बनाने की माँग की। उन्होंने कहा कि जैसा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने कहा था ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ इससे मेरे भारत में समस्त बेटियां, मेरी भी बेटी और मै भी पिता हूँ उनमें एक बल आया एक शक्ति आई। शक्ति ऐसी कि वो अब निकलने लगी, बताने लगी कि उसके साथ क्या हुआ। अपनी पीड़ा को कहने की शक्ति आई। समस्त भारत के सामने,समस्त मीडिया के सामने, समस्त सोशल मीडिया के सामने बेटियों को एक बल मिला हमारी सरकार में। हमारे देश में दुर्गा, गौ माता की तरह बेटियों की पूजा की जाती है। यह हमारे सनातन धर्म में भी है।

बिजली वाली राजनीति : यूपी के उन 8 जिलों में 24 घंटे बिजली मिलेगी जहां पर उपचुनाव होना है ?

किसी भी इंडस्ट्री में बेटियों का शोषण न हो इसके लिए बने कानून

सांसद ने लोक सभा अध्यक्ष से माँग की कि म एक ऐसा कानून बनाया जाए कि बेटियों,महिलाओंं के साथ हो रहे अत्याचार को रोका जा सके। कोई हिम्मत न करें कि मै तेरी लाइफ बना दूँगा और इसके बदले सौदेबाजी करें। कोई भी अपने सपनो को लेकर जब छोटी छोटी जगहों से ऐसी जगहों पर जाता है तो उसका सब कुछ दांव पर लगा होता है। कोई अपनी ज़मीन बेचकर जाता है तो कोई अपनी बाइक।

सीएम योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा से खुश हुए गोरखपुर के सांसद रवि किशन

वहाँ पहुँचकर जब कोई बेटी किसी बड़े निर्देशक के दफ़्तर की घंटी बजती है और उसकी इंट्री होती है तो उसके साथ सौदेबाजी की जाती है। यह सौदेबाजी क्यों होती है ? क्या अधिकार है किसी को सौदेबाजी का ? क्या अधिकार है यह कहने का तुम्हारी लाइफ बना दूँगा। एक कॉमप्रो माइज का सौदा करने की क्या जरूरत है। कब तक ऐसा चलेगा। मोदी सरकार हमारी सरकार में एक ऐसा कानून बनना ही चाहिए.

यूपी के बसपा सांसद रितेश पाण्डेय की विदेशी दुल्हन की बड़ी रोचक है कहानी


Leave a Reply